ੳੁਮਰ ‘ਚ ਵੱਡੇ ਪਤੀ ਨੂੰ ਮਰਵਾ ਕੇ 11 ਸਾਲ ਛੋਟੇ ਮੁੰਡੇ ਨਾਲ ਮਿਲ ਕੇ ਨਾਲ ਕੀਤੀ ਇਹ ਕਰਤੂਤ

राजस्थान के अलवर जिले में हुई पांच लोगों की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है।दरअसल आरोपी महिला का पति उससे उम्र में दस साल बड़ा था। काम में बिजी रहने के कारण वह पत्नी को समय नहीं दे पाता था। इसके चलते महिला की अपने से 11 साल छोटे लड़के से नजदीकी बढ़ी और फिर शारीरिक संबंध बनने लगे।

दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा की महिला ने अपने पति और बच्चों को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।
2 अक्टूबर की रात अलवर में हुई 5 लोगों की हत्या के मामले में कई नए तथ्य सामने आ रहे हैं। पूरा मामला शादीशुदा औरत के नाजायज रिश्तों की कहानी है। प्रेमी के साथ रहने के लिए मां ने ही अपने तीन बेटों, भतीजे और पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक बनवारी की पत्नी संतोष शर्मा (36) उसके प्रेमी बड़ौदामेव निवासी हनुमान प्रसाद जाट (25), गुजूकी निवासी – कपिल धोबी (19) तथा डीग के पांडव मोहल्ला हाल गुजूकी निवासी दीपक धोबी को गिरफ्तार किया है।

10 था साल बड़ा

– घटना के बाद पुलिस को जांच में पता लगा कि आरोपी संतोष की शादी करीब 18 साल पहले बनवारी से हुई थी। महिला का पति उम्र में उससे 10 साल बड़ा था। वह हेवल्स कंपनी में काम करता था। तीन बच्चों और काम की व्यस्तता के चलते वह संतोष को कम ही समय दे पाता था।

– एक ओर पति नौकरी में व्यवस्त रहता था वहीं दूसरी ओर संतोष ने अपना समय बिताने के लिए मार्शल अार्ट सीखने लगी। अब संतोष ताइक्वांडो सिखा रही थी। इसी दौरान ढाई साल पहले उसकी मुलाकात हनुमान प्रसाद से हुई। हनुमान प्रसाद जाट उदयपुर से बीपीएड कर रहा है।यह दोस्ती अवैध संबंधों में बदल गई। दोनों के प्रेम प्रसंग में पति व बड़ा बेटा मोहित रोड़ा साबित हो रहे थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे। बेटे व पति को रास्ते हटाने के लिए महिला उसके प्रेमी ने प्लान बनाया।
– दरअसल इस मर्डर केस में बेदर्दी से गला रेतकर कत्ल किए गए पांचों की मौत के पीछे एक 36 साल की शादीशुदा औरत के नाजायज रिश्तों की कहानी सामने आई है।

दरवाजा खोलकर प्रेमी को बुलाया था अंदर
– मर्डर वाली रात संतोष ने खाने में नींद की गोलियां मिला दी थीं। एक बजे हनुमान संतोष के घर आया तो योजना अनुसार वह छत पर खड़ी उसका इंतजार कर रही थी। तब तक नींद की गोलियों का असर हो चुका था। संतोष ने दरवाजा खोलकर प्रेमी को अंदर बुला लिया। मोड़ पर खड़े दीपक व कपिल भी आ गए।
– हनुमान ने कमरे में घुसते ही बनवारीलाल का गला काट दिया। बड़े बेटे मोहित ने खाना नहीं खाया था इस कारण वह जग गया। मोहित कुछ करता इससे पहले ही हनुमान ने उसका गला रेत दिया। इससे वह छटपटाया। इसके बाद प्रेमी तो बाहर आ गया लेकिन दीपक व कपिल ने कमरे की फर्श पर सो रहे हैपी, अज्जू और निक्की की गला काट कर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों घर के बार आ गए।

स्कूटी और पैसे दिए
– हत्या के बाद संतोष ने घर में हत्यारों को खड़ी स्कूटी की चाबी दी। दीपक व कपिल को ढाई से तीन हजार रुपए भी दिए। इसके बाद तीनों स्कूटी से रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे।
– स्कूटी को मंडी मोड़ के पास खड़ी कर किराए पर ऑटो लेकर राजगढ़ पहुंचे। वहां इन्होंने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को नाली में फेंक दिया। यहां ट्रेन का इंतजार किया, लेकिन ट्रेन नहीं मिली। इसके बाद वे ऑटो से ही बांदीकुई आ गए। यहां से तीनों अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने संतोष, हनुमान प्रसाद, दीपक व कपिल को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!